Most wanted arrested

मधेपुरा पुलिस के लिए चुनौती बना 25 हजार का ईनामी कुख्यात आलोक के साथ एक अन्य शागिर्द हुआ गिरफ्तार, 

पुलिस को थी लंबे समय से कुख्यात आलोक की तलाश 



मधेपुरा पुलिस के लिए चुनौती बना 25 हजार का ईनामी कुख्यात आलोक एक अन्य शागिर्द के साथ हुआ गिरफ्तार। मधेपुरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, जघन्य काडों में वांछित कुख्यात अपराधकर्मी एवं 25 हजार का ईनामी आलोक कुमार को उसके एक सहयोगी के साथ किया गया गिरफ्तार । 

वहीं इस मामले को लेकर मधेपुरा एसपी संदीप सिंह ने बताया कि बीते 5 जनवरी को मधेपुरा थाना क्षेत्र अन्तर्गत चन्द्रीका पब्लिक स्कूल के पास कई अपराधकर्मियों द्वारा गढ़िया भेलवा निवासी भूपेन्द यादव के पुत्र मनीष कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस संदर्भ में मृतक मनीष कुमार के परिजन द्वारा दिये गये आवेदन के आधार पर मठाही निवासी आलोक कुमार सहित दस नामजद अपराधियों के विरुद्ध सदर थाना में मामला दर्ज करवाया गया था। 

घटना में संलिप्त अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी हेतु अधीक्षक मधेपुरा के द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक सह अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी मधेपुरा के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। बता दें कि विशेष टीम में एसटीएफ एवं जिला पुलिस के जवानों को शामिल किया गया था। गठित विशेष टीम के द्वारा तकनीकी विश्लेषण एवं गुप्त सूचना के आधार पर लागातार छापेमारी की जा रही थी, परंतु उक्त कांड के अभियुक्त फरार चल रहे थे, जो कि पुलिस के लिए एक चुनौती बनी हुई थी। 

आलोक कुमार पर जिला स्तर पर 25,000 रुपये का ईनाम भी घोषित किया गया था। आसूचना संग्रह एवं तकनीकी विश्लेशण के आधार पर आलोक कुमार को उसके सहयोगी मठाही निवासी मो. जाहिद के साथ विशेष टीम के द्वारा गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने बताया कि इनकी गिरफ्तारी से अपराधिक घटनाओं में कमी आयेगी। आलोक कुमार पर पूर्व से कई मामले दर्ज हैं। इनके और भी आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है।
(रिपोर्ट: कुमार शंकर सुमन, उप संपादक)

0 comments:

Post a Comment